Mall91 से पैसे कैसे कमाए How To Earn money in Mall 91 App

Mall91 से पैसे कैसे कमाए
Mall91 से पैसे कैसे कमाए


 हेलो दोस्तों दोस्तों आज मैं आपको बताने जा रहा हूं कि आप घर बैठे अगर पैसे कमाना चाहते हैं तो आर्टिकल को पूरा देखें दोस्तों आज मैं आपको काफी बढ़िया ऐप के बारे में बताने जा रहा हूं दोस्ती यह पैसे दे रही है और काफी लोग इस पैसे का आनंद ले रहे हैं दोस्तों अगर आप जितनी ज्यादा मेहनत करोगे उतनी आपको बेनिफिट मिलेगा 
App name
Mall91
दोस्तों इस ऐप का नाम है Mall 91 दोस्त आप इस ऐप में पैसे कैसे कमा सकते हैं दोस्तों अगर आप मेरे लिंग से डाउनलोड करते हैं और आपको रेफरल कोड X7KAFDN डालना है दोस्तों जैसेे ही आप मेरा रेफरल कोड डालोगे तो आपको एक रुपए बोनस के रूप में मिल  जाएंगे 
दोस्तों को एक रुपए आपके वॉलेट में जमा हो जाएगा
दोस्तों उन पैसों को आप पेटीएम अकाउंट में भी ट्रांसफर कर सकते हैं
दोस्तों अगर आप अपने फ्रेंड को रेफर करते हैं तो आपको ₹5 पर रेफर पर मिलेंगे दोस्तों जितने ज्यादा रेफर करेंगे आप उतने ही आपको पांच ₹5 ऐड होते रहेंगे दोस्तों अगर आपका फ्रेंड और किसी को रेफर करता है तो आपक ढाई रुपए मिलेंगे दोस्तों ऐसे करके आपको 15 लेवल तक आपकी इनकम होगी
दोस्तों अगर आपका दोस्त या उस दोस्त का दोस्त को भी प्रोडक्ट या कुछ mall91 एप से खरीदता है तो आपको उसमें कुछ परसेंट आपको मिल जाएगा
 भी इंटरेस्ट आने लगेगा और काफी आनंद आएगा
दूंगा आप इस लिंक से भी डाउनलोड कर सकते हैं  

Mall91 App New updates




यहाँ से डाउनलोड करें और मेरे रेफरल कोड X7KAFDN का उपयोग करें 

Post a Comment

0 Comments